बिहार में एनएच 57 पर बड़ा हादसा, कोहरे के कारण गाड़ियां आपस में भिड़ीं, दो की मौत.



मधुबनी से बड़ी खबर सामने आ रही है। घने कोहरे के बीच रफ्तार का कहर देखने को मिला है। एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए है।

हादसा फुलपरास थाना इलाके में एनएच-57 पर हुआ है। बताया जा रहा है कि कोहरे के चलते विजिबिलिटी काफी कम थी। फुलपरास स्थित लोहिया चौक के पास सुपौल से दरभंगा जा रही बस में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए पास में स्थित दुकान में घुस गया। इसी बीच सड़क पर पीछे से आ रही आधा दर्जन से ज्‍यादा गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले दोनों लोग राजा मिश्र और जोगी यादव फुलपरास प्रखंड के निवासी थे।

बताया जा है कि घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है । ट्रक दरभंगा से पूर्णियां जा रही थी और फुलपरास के लोहिया चौक पर यह हादसा हुआ । जो कि आज अहले सुबह एक ट्रक चालक ने अपना अनियंत्रित हो गया और एक चाय दुकान से जा टकराया । जहां दो व्यक्ति पहले से चाय पी रहे थे, उनलोगों को ही कुचलते हुये खुद ही ट्रक पलट गया । जिसमें ड्राइवर और खलासी भी गंभीर रूप से घायल हो गया है । लिहाज़ा पुलिस की ट्रैफिक व्यवस्था नही होने कारण ऐसे हादसे हो रहे हैं ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को फिलहाल फुलपरास अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, सड़क दुर्घटना के बाद लोहिया चौक के पास एनएच -57 पर जाम की स्थिति है। पुलिस और प्रशासन की टीम हालात को सामान्य बनाने की कोशिश में जुटी है।

स्रोत- सिटी पोस्ट

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां