पूर्वी चम्पारण के ढाका के दारोगा की सरकारी पिस्तौल के साथ युवक और युवती की फोटो वायरल.



मोतिहारी/ढाका: पूर्वी चम्पारण जिले के मोतिहारी में ढाका थाने में पदस्थापित एक दारोगा की तस्वीर जिले में वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर कई सवालों को बयां कर रही है. तस्वीर में चश्मा लगाए दारोगा के एक तरफ एक युवती है, जिसके हाथ में एक पिस्तौल है. बताया जा रहा है कि युवती के हाथ में दिख रही पिस्तौल दारोगा का है. हालांकि, 'चम्पारण मीडिया' इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है.

ढाका थाना में पदस्थापित हैं दारोगा

वायरल तस्वीर में दिख रहा दारोगा ढाका थाना में पदस्थापित हैं. जिनका नाम शम्भू यादव है. तस्वीर एक जन्मदिन की पार्टी की दिख रही है. जहां दारोगा शंभू यादव पहुंचे हुए हैं. तस्वीर में दिख रहे युवक के घर में पार्टी चलने की बात बताई जा रही है. उसी पार्टी में फोटो सेशन होता है, जिस दौरान युवती ने दारोगा के कमर से उनके सरकारी पिस्तौल को अपने हाथ में रखकर तस्वीर खिंचवाईं है.

युवक के हाथ में भी है पिस्तौल

तस्वीर में दिख रहे युवक की हाथों में उसी पिस्तौल की तस्वीर भी वायरल हो रही है. युवक के हाथ में जो पिस्तौल है वो भी दारोगा शंभू यादव की ही बताई जा रही है. दारोगा शंभू यादव के सरकारी पिस्तौल के साथ तस्वीर खिंचवाने वाला युवक ढाका का राजा सर्राफ है. दोनों तस्वीरें जिले के सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहीं हैं.

Source: Etv Bharat

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां