आज का दौर थोड़ा कठिन हैं , ये भी कट जाएगा - सरकार को ना कोषे

 कोरोना काल में सभी लोग घर में बंद हैं, देश के कई राज्यों में lockdown लगा हुआ हैं , कई लोग इस बीमारी से ग्रसित है तो दूसरी तरफ लोग ठीक भी हो रहे हैं,आप और हम तभी ठीक रहेंगे जब हम एक दूसरे का साथ देंगे, और ये साथ देने का मतलब यह है की मास्क लगाए और एक दूसरे से मिले बिना फ़ोन कॉल, वीडियो कॉल के द्वारा बात करे और खुश रहे , अगर आप खुश रह रहे हैं  तो यही आपके स्वस्थ शरीर का एक कारगर दवा होगा। ...

Champaran Media


आज का दौर थोड़ा कठिन है लेकिन ये भी टल जायेगा, अगर हम एक दूसरे का परवाह करे तो ये समाये भी निकल जायेगा। कुछ लोग सरकार को कोष रहे हैं, मै उनलोगो का सराहना करता हूँ,लेकिन एक बात पूछता हूँ,आप क्या कर रहे हैं , अगर आप सोशल मीडिया पे ज्ञान दे रहे है की सरकार ने कुछ नहीं किया तो मै आपसे पूछता हूँ , आपने क्या किया अपने लाइफ में आज तक आपको अपने अधिकार के बारे में पता नहीं चल पाया। 

ध्यान देने योग्य बातें यह है की आप अपने अभी तक के उम्र में अपने अधिकार नहीं जान पाए तो किया उम्मीद रखते है की आपको सरकार के तरफ से किया मिलना चाहिए और किया नहीं। आपको कोई आकर के बोल दिया की सरकार ने कुछ नहीं किया तो चिलाना सुरु कर दिये लेकिन क्या आपने सोचा की आपका अधिकार क्या है और आप किस से पूछ सकते है जबाब नहीं क्युकी आपको उस से मतलब नहीं है आपको उस बात से मतलब है जो आकर के आपके कानो को भरा तो थोड़ा सबर रखे और आपने बातो पर ध्यान दे।  


आपका शुभचिंतक 

       Vipin 


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां